पार्टी कार्यालय में सपा नेता को आया हार्ट-अटैक, इलाज के दौरान हुई मौत!

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के एक नेता का निधन हो गया है. जिस नेता का निधन हुआ है उनका नाम उमाशंकर चौधरी है. कहा जा रहा है कि उमाशंकर पार्टी की समीक्षा बैठक में शामिल होने आए थे. लेकिन उन्हें पार्टी के कार्यालय में ही हार्टअटैक आ गया है जिसके बाद उन्हें आननफानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान ही उमाशंकर का निधन हो गया.

जानकारी के अनुसार उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उमाशंकर उन्नाव के रहने वाले थ. उनके आकस्मिक निधन को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी काफी आहत हुए. उन्होंने इस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है. कहा उमाशंकर की मौत की खबर सुनकर बिना देरी किये अखिलेश सिविल लाइन अस्पताल भी पहुंच गए और नम आखों से उमाशंकर को श्रद्धांजलि दी.

बताया जा रहा है कि शनिवार को संगठन को लेकर सपा कार्यालय पर एक बैठक बुलाई गई थी. जिसमें कई मूद्दों पर मंथन भी किया जाना था. लेकिन उमाशंकर की निधन की खबर के बाद पूरी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है. फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार उमाशंकर के शव को पार्टी पार्टी दफ्तर पर लाया गया है. जहां कई वरिष्ठ नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: akhielsh yadav umashankar passes away

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *