कोविंद के राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर बीजेपी के इस फायरब्रांड ने दिया अजीबोगरीब बयान!

उन्नाव: देश के अगले राष्ट्रपति के रूप में रामनाथ कोविंद को चुन लिया गया है. कोविंद 25 जुलाई को राष्ट्रपति पद की शपथ ग्रहण करेंगे. बता दें कि कोविंद के राष्ट्रपति चुने के बाद से राम मंदीर का मुद्दा भी तुल पकड़ता नजर आ रहा है. इसको मामले में बीजेपी के फायरब्रांड नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शनिवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए यह कहा कि राम राष्ट्रपत‍ि भवन पहुंच चुके हैं तो अब वो त्र‍िपाल में क्यों रहेंगे?

इसके साथ ही उन्होंने कोव‍िंद के प्रेस‍िडेंट न‍िर्वाच‍ित होने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, “अब तो राम राष्ट्र्पति भवन में पहुंच गए. अब हमारे राम त्रिपाल में क्यों रहेंगे? सबकी मानसिकता बदली है. सुप्रीम कोर्ट ने जल्दी हियरिंग के लिए निर्णय ले लिया है. मैं समझता हूं कोई न कोई रास्ता निकलेगा.” उन्होंने सुन्नी वक्फ बोर्ड को जमीन देने की प्रश्न पर साफ साफ यह कह दिया की यह पूरी जमीन रामलला की ही है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि जमीन ही नहीं पूरी अयोध्या राम की है. परिवेश राम का है और कुछ भी हो राम मंदिर किसी भी हाल में बनकर रहेगा. इसके साथ ही साक्षी महाराज ने चीन और पाकिस्तान को चेतावनी ही दी. उन्होंने कहा, “हिंदू किसी को छेड़ता नहीं है, अगर कोई छेड़ता है तो उसको छोड़ता भी नहीं है. चीन और पकिस्तान के दिल में कुछ हो तो करके देख ले, 1962 नहीं यह 2017 है.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: bjp mp from unnao sakshi maharaj

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *