अक्षय और प्रियंका के अफेयर के बाद ट्विंकल खाना दे दी थी ये धमकी…

बॉलीवुड में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने काफ़ी धमाल मचाया है. साल 2003 में आई उनकी फिल्म अंदाज जिसमें उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ बनी थी जो काफी पॉपुलर रही है. हालांकि फिल्म में उनके साथ लारा दत्ता भी थीं लेकिन उनकी और अक्षय की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. बाद में ये कई फिल्म में साथ दिखे और खबरें तो यहां तक थीं कि इन दोनों का अफेयर भी चला था.

अक्षय कुमार पहले से शादीशुदा थे लेकिन वह प्रियंका से खुद को दूर कर पाने में असफल रहे. आपको बता दें की टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक साल 2004 में जब ट्विंकल को अपने पति के अफेयर का पता चला तो उन्होंने अक्षय को तलाक देने की धमकी थी. हालाँकि बाद में बॉलीवुड के इस कपल ने इन खबरों को झूठा बताया था.

ख़बरों के मुताबिक अपनी शादी को टूटने की कगार पर देखते हुए अक्षय ने प्रियंका से दूरी बना ली थी. बाद में ट्विंकल ने इस शर्त पर उनकी लाइफ में वापसी की थी कि वो प्रियंका के साथ फिल्में नहीं करेंगे. मगर साल 2005 में आई फिल्म वक्त में दोनों आखि‍री बार साथ दिखे थे और इस बात को लगभग 12 साल हो गए हैं.

आपको बता दें की अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे स्ट्रॉन्ग कपल में से एक माने जाते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार के नेशनल अवॉर्ड जीतने की खुशी ट्विंकल ने बड़े ही खास अंदाज में ट्वीट करके जाहिर की थी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Tagged with: akshay kumar twinkal khana