अपनी रैली में बेहोश हुए एक युवक के लिए सबकुछ भूल अखिलेश ने उठाया यह सराहनीय कदम, हुआ कमाल!


अपने पिता और सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजम गढ़ में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा ही सराहनीय कदम उठाया. जिसको लेकर अखिलेश की सपा में एक बार फिर से जय-जयकार हो रही है. कहा जा रहा है कि अखिलेश की रैली के बीच एक युवक बेहोश होकर गिर गया. जिसके बारे में अखिलेश को जैसे ही जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत सबकुछ भूल युवक को स्टेज पर लाने का आदेश दिया.

साथ ही उन्होंने वहां एंबुलेंस लाने और डॉक्टरों को युवक का इलाज करने का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री अखिलेश की बात सुनकर मौके पर मौजूद अधि‍कारी और फ्लीट में शामिल डॉक्टरों की टीम उस युवक को अपने साथ ले गई. युवक होने की खबर पाकर अखिलेश ने मंच से कहा, “अभी एंबुलेंस करा रहे हैं. एंबुलेंस हमारे साथ है अभी 1 मिनट में आ रही है.” इसके बाद उन्होंने कहा “देखो एंबुलेंस 1 मिनट में आ गई. उस बच्चे को एंबुलेंस में लिटा दो. डॉक्टर उसे देख लेंगे.”

जब उस युवक इलाज के लिए वहां से भेज दिया गया. तब एक बार फिर से अखिलेश ने अपने भाषण को आगए बढ़ाया और कहा, ” आपने अखबार में पढ़ा होगा. विरोधी लोगों ने समाजवादी एंबुलेंस से समाजवादी शब्द को छिपाने का काम किया. बीजेपी-बीएसपी वालों ने चुनाव आयोग में शिकायत कर दी. हम पूछते हैं कहां कहां से हटाओगे समाजवादी शब्द. साइकिल तो हर घर में मिलती है. साइकिल तो सबके पास है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *