बड़ी खबर: साथ आ सकते हैं दो ‘अच्छे लड़के’, शिवपाल को लग सकता है तगड़ा झटका!


लखनऊ: अपने वफादारों को समाजवादी पार्टी द्वारा दरकिनार किये जाने से नाराज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जहां गुरुवार को एक बड़ा फैसला लेते हुए अपने उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी कर दी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को यह साफ साफ दर्शा दिया कि अब वो कोई भी समझौता करने को तैयार नहीं हैं. तो अब वहीं कुछ सूत्रों और राजनीति के जानकारों का यह कहना है कि आनेवाले विधानसभा चुनाव से पहले दो ‘अच्छे लड़के’ एक साथ मिलकर मैदान में आ सकते हैं.


यानि कि मुख्यमंत्री अखिलेश और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दोनों के बीच गठबंधन हो सकती है क्योंकि अखिलेश ने कोंग्रेस की जीती हुई सीटों पर अपने प्रत्याशी नहीं उतारे हैं. जबकि एक कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश ने राहुल को अच्छा लड़का और राहुल ने भी उन्हें अच्छा लड़का कहा था. साथ ही अखिलेश ने यह भी कहा था कि दो अच्छे लड़के मिल जाएं तो पार्टी के लिए अच्छा रहेगा. जबकि कई कार्यक्रमों के दौरान अखिलेश ने यह भी कहा है कि सपा से अगर कोंग्रेस की गठबंधन होती है तो 300 सिटों से अधिक पर जीत मिल सकती है.

ताजा जानकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है कि अखिलेश की सूची ने कांग्रेस-सपा गठजोड़ की संभावना को बढ़ा दिया है. साथ ही कांग्रेस के बड़े नेताओं के हवाले से यह ख़बर भी मिल रही है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और राहुल गांधी गठजोड़ पर चर्चा कर रहे है. जबकि कुछ जानकारों का तो यह भी कहना है कि अखिलेश के बागी तेवर कांग्रेस से नजदीकी का कल से ही बड़ा इशारा कर रहे है. विशेषज्ञों की माने तो अगर ऐसा होता है शिवपाल यादव को तगड़ा झटका लगा सकता है क्योंकि इस स्थिति में अधिकांश जनता अखिलेश के साथ होगी.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article टूट के कगार पर सपा CM अखिलेश कभी भी चुनाव चिन्ह 'सायकल' जब्त कराने EC पहुंच सकते है!

Next Article » सपा में अंदरूनी कलह के बीच एक बड़ा बयान आया है, आजम खां भी अपनी लिस्ट जारी करेंगे!

Tagged with: congress alliance

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *