बिग ब्रेकिंग: पॉपुलरटी के कारण आखिर बीजेपी के तरफ से प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा बने ये दिग्गज!


प्रदेश में लगातार मुख्यंमत्री का चेहरा बीजेपी के तरफ से कौन होगा इसी बात को लेकर अटकले जोरों पर है,कभी राजनाथ सिंह तो कभी उन्नव से सांसद साक्षी महराज का नाम उछाला जाता रहा है.प्रदेश में तो अब शीर्ष नेतृत्व ने तो पोस्टर में राजनाथ सिंह का चेहरा लगाने के लिए तो कह दिया गया है.

हलांकि अभी भी बीजेपी के तरफ से सीएम का उम्मीदवार अधिकारी तौर पर नही किया गया है. लेकिन पूर्वांचल के लोगों में यही चर्चाए जोरों पर है कि अगर प्रदेश में बीजेपी कि सरकार बनति है तो हमारे क्षेत्र से ही योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री होंगे. इस बात को लेकर पूर्वांचल के लोग भी जोर शोर से बीजेपी के पक्ष में वोट करने के लिए आपस में गुफ्तगू कर रहे है.

अब देखना होगा कि क्या सच में बीजेपी पूर्वांचल में पकड़ मजबूत करने के लिए मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ के तरफ सांकेतिक भाव देती है. योगी आदित्यनाथ का रिकार्ड सबसे मजबूत है। 1998 से लगातार भाजपा के सांसद हैं. गोरखपुर व पूर्वांचल में उनकी जबरदस्त पकड़ है. गढ़वाल में जन्मे आदित्यनाथ गोरखपुर के महंत अवैद्यनाथ के उत्तराधिकारी व गोरखपुर मठ के प्रमुख हैं. ङ्क्षहदू युवा वाहिनी के संस्थापक हैं, आक्रामक हैं. जब वह पहली बार संसद गए थे तो केवल 26 साल के थे. राजपूत परिवार से हैं और उनका असली नाम अजय सिंह है. कई बार वह अपनी इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article यूपी चुनाव के लिए सपा और बीजेपी के बाद इस बड़ी पार्टी ने भी किए अपने प्रत्याशियों की घोषणा!

Next Article » बड़ी खबर: आरोपी आसाराम के बेटे ने भी बनाई अपनी पार्टी, लड़ेगी 150 सीटों पर....

Tagged with: keshv parsad maurya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *