ब्रेकिंग: बैठक से पहले ही CM अखिलेश ने शिवपाल पर पलटवार करते हुए इन दो लोगों को हटाया!


सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी अब शिवपाल समर्थकों पर पलटवार करना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा था की सीएम अपने समर्थकों के टिकट काटे जाने को लेकर नराज चल रहे है. जिसे लेकर झांसी और महोबा के दौरे से बुधवार को लखनऊ लौटते ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सख्त तेवर अपना लिए. उन्होंने शिवपाल यादव पर पटलवार करते हुए आवास विकास परिषद की उपाध्यक्ष सुरभि शुक्ला को उनके पद से हटा दिया.


इसके कुछ ही देर बाद उनके पति डा.संदीप शुक्ला को भी हटा दिया गया है. डा. शुक्ला उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम के सलाहकार पद पर तैनात थे. उन्हें बुधवार को जारी सूची में सुलतानपुर के सदर विधानसभा क्षेत्र से टिकट भी दिया गया था. दोनों को पीडब्ल्यूडी व सिंचाई मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव के खासे करीबी माना जाते हैं. इसे मुख्यमंत्री द्वारा समर्थकों को टिकट न मिलने के चलते पलटवार माना जा रहा है. अब देखना होगा कि सीएम के हटाने के बाद भी उन्का उम्मीदवारी बरकरार रहता है या ख़त्म कर दिया जायेगा.

बता दे की अभी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मीटिंग विधायक और मंत्रियों के साथ चल रहा है. इसके बाद क्या कुछ निकाल कर सामने आता है वो सबसे दिलचस्प होगा. हलांकि इस मीटिंग को टिकट बंटवारे पर माना जा रहा है लेकिन इसका आधिकारिक तौर पर पुष्टि नही किया गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article यूपी चुनाव पहले इस कांग्रेस उपाध्यक्ष को पार्टी से 6 साल के लिए किया गया निष्कासित

Next Article » विलेन शक्ति कपूर ने रियल लाइफ में भी अपनी बेटी के साथ किया ऐसा काम जिसे जान कोई भी...

Tagged with: cm akhilesh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *