ब्रेकिंग: शिवपाल और मुलायम सिंह को लगा तगड़ा झटका CM अखिलेश ने ले ही लिया अंतिम फैसला!


अखिलेश यादव अब अंदरूनी कलह के बीच बड़ा कदम उठाया उन्होंने अब सीधे तौर पर जंग छेड़ दिया है. सीएम अब अपनी टीम के भरोसे विधानसभा चुनाव जितना चाहते है. उन्होंने हर दावेदार का टिकट काट दिया है अब वो किसी के दबाव में दीखते नजर नही आ रहे है. अखिलेश ने उन सभी अपने समर्थकों को टिकट दे दिया है, जिसे शिवपाल यादव और मुलायम सिंह यादव ने खारिज कर दिया था.


कही कही तो सपा के एक सिट पर दो-दो दावेदार हो गये है. अखिलेश की सूची मंत्री पवन पाण्डेय का नाम अयोध्या से शामिल किया गया है तो दूसरी तरफ पार्टी से सांसद बेनी के बेटे के खिलाफ रामनगर से अरविंद सिंह गोप को मैदान में उतार दिया है. फैजाबाद के कई ऐसे विधानसभा सिट है जिनके समान्तर अखिलेश ने अपने उम्मीदवार खड़ा कर दिए है.

दरअसल में अखिलेश यादव ने जो कदम उठाया है उसे लेकर पार्टी कार्यालय लखनऊ में बैठक जारी है,अब देखना होगा की क्या कुछ निकाल कर सामने आता है.हलांकि अखिलेश समर्थकों का कहना है कि अखिलेश भैया का रुख साफ है वो अनदेखी बर्दास्त नही करेंगे.असल में अखिलेश की सूची में मौजूदा 171 विधायकों का नाम है, और जहां सपा के विधायक नहीं है, वहां से 64 प्रत्याशियों का नाम अखिलेश यादव ने अपनी लिस्ट में जारी किया है. जिसे लेकर पार्टी के अंदर और घमासान मच गया है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अब सपा के इस वरिष्ठ नेता ने भी तोड़ी चुप्पी, खुलकर कहा सीएम अखिलेश के विरोधी हमारे विरोधी

Next Article » अखिलेश के फैसले के बाद अब मुलायम ने भी जारी किये निर्देश!

Tagged with: cm akhilesh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *