तो इसलिए पार्टी से निकाला गया कैबिनेट मंत्री आजम खां को!


सूबे में कैबिनेट मंत्री आजम खां ने एकबार फिर अपने लोगों पर ही निशाना साधा है. उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा है की एक दिन दल्ले के कहने पर मुझे समाजवादी पार्टी से निकाल दिया गया. ‘मैं पार्टी को बनाने वालों में से था, इस वाक्यों का इशारा अमर सिंह के तरफ था, और साथ ही साथ आजम ने ये भी कहा की नाचने वाली की ख्वाहिश थी की मुझे पार्टी से निकाल दिया जाये.


वो भी ऐसे नाचने वाली के कहने पर जिसे दुनिया आम्रपाली के नाम से जानती है, वो दो बार हमारे पार्टी से एमपी रही पर हमने तो कभी ठुमका नही देखा. हमारे सामने कभी नही नाची उन्होंने आगे कहा की हम और मुलायम गांव-गांव जाकर पार्टी के संगठन को मजबूत करते रहे. वही शख्स जो पार्टी को मजबूत करने में इतना मेहनत किया उसे ही एक दिन पार्टी से निकाल दिया गया.

बता दे की आजम खां जौहर यूनिवर्सिटी में उर्दू के छात्रों को सम्मानित करने पहुंचे थे जहा उन्होंने अपने पूराने दिनों को याद करते हुए ये बात कही है. अमित शाह पर निशाना साधते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा, ‘आजकल हिंदुस्‍तान की सबसे बड़ी पार्टी का अध्‍यक्ष, जो बड़ा आदमी है, वो हमें गुंडा कहता है.”हम कहते हैं कि हमारे लिए ये कितने इज्‍जत की बात है कि महागुंडा हमें गुंडा कहता है.’

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm akhilesh jaya parda

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *