अखिलेश और शिवपाल समर्थकों में बंटी पार्टी सपा, सीएम ने लिया यह बड़ा फैसला!


लखनऊ: यूपी चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी टिकट बंटवारे के बाद दो खेमों बंट गई है. जिसके बाद मुख्यमंत्री अखिलेश ने भी अपने समर्थक मंत्रियों और विधयाकों की राय लेने के बाद अबतक का सबसे बड़ा फैसला ले लिया है. इस फैसले के तहत उन्होंने 167 प्रत्याशियों की नई लिस्ट जारी कर दी है. कहा जा रहा है मुख्यमंत्री अखिलेश ने जिन नेताओं को अपने उम्मीदवारों की सूची में शामिल किया है वे सभी साफ छवि और इमानदार नेताओं के रूप में गिने जाते हैं.


जैसा कि आपको यह मालूम है कि विधानसभा चुनाव में टिकट देने को लेकर ही सपा में दो फाड़ हुई है. साथ ही पार्टी अखिलेश और शिवपाल के समर्थकों में बंटी गई है. उसके बाद से यह भी खबर है कि सीएम के कई समर्थक मंत्री को सपा से टिकट नहीं दिए जाने के बाद यह फैसला लिया गया है कि वो सभी अब अलग चुनाव चिन्ह के साथ मैदान में उतरेंगे. कहा जा है कि आज मीटिंग में सीएम के समर्थक मंत्रियों, नेताओं और विधायकों ने एक साथ उन्हें अपना फैसला लेने को भी कहा था.

सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री अखिलेश से यह कहा अखिलेश जी जनता, पार्टी, कार्यकर्त्ता और समर्थक सभी आपके साथ हैं. ऐसे में आप निर्णय लीजिए. आपको बताते चले कि मुख्यमंत्री अखिलेश ने अपने करीबियों को टिकट देने की मांग के लिए गुरुवार को सपा मुखीया मुलायम सिंह से उनके आवास पर जाकर मुलाकात भी की थी. लेकीन सपा मुखिया ने उनकी बात नहीं मानी. एक सूत्र के हवाले से यह भी खबर मिली है कि अखिलेश ने मुलायम से यह कहा था कि परीक्षा मेरी तो मेरी टीम पर संशय क्यों? वो एक डमी मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: akhilesh yada two parts

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *