सपा के इस बड़े नेता ने टिकट बंटवारे पर खुलेआम एलान किया, जाने इसके बाद फिर क्या होगा!


सपा में इनदिनों टिकट बंटवारे को लेकर घमासान जारी है, पार्टी कार्यकर्ताओं के मुताबिक सीएम करीबीयों के टिकट काटे जाने से काफी आहत में है. आज सुबह उन्होंने पार्टी के विधायकों और मंत्रियों के साथ बैठके भी की फिर बैठक समाप्त होने पर नेता जी के आवास पर मुलाकात करने पहुंचे. वहा से आने के बाद बैठक में शामिल विधायक इंदल सिंह ने कहा है कि जो अखिलेश के समर्थन में से कुछ लोगों का टिकट कट गया है.


जिससे वो लोग काफी नराज है लेकिन ये सभी समर्थक अलग चुनाव चिन्ह से मैदान में उतरेंगे. अपने बेटे को टिकट दिलवाने में सफल रहे सांसद बेनी प्रसाद ने कहा है की टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी ने सही फैसला लिया है. पार्टी ने उन्ही लोगों को टिकट दिया है जो जिताऊ है, इन सब के बीच सीएम के करीबी रामगोपाल यादव ने कहा है कि पार्टी में अखिलेश की भूमिका मुख्यमंत्री की ही होगी, पार्टी में कोई घमासान नही चल रहा है. हलांकि विरोधियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने ये भी कहा है कि बहुत सारे लोंग यही चाहते है की अखिलेश फिर से मुख्यमंत्री नही बने, इसमें से एकाद लोंग तो पार्टी के अंदर ही है.

बता दे सुबह से ही पार्टी के अंदर और बाहर कार्यकर्ताओं की सरगर्मी तेज थी जिससे देखते हुए ये उम्मीद लग रहा था की अगर सीएम पार्टी के उनलोगों के टिकट काटने पर अडंगा लगा देते है जो उनके करीबी बताए जा रहे है तो फिर से बड़ा बदलाव हो सकता था. लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ नही है मुख्यमंत्री ने नेता जी से मुलाक़ात कर कुछ लोगों की सूची सौपी है जिसे शामिल किया जा सकता है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm akhilesh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *