मायावती के प्रस्ताव पर अखिलेश ने दिया यह जबरदस्त जवाब, कहा झूठ…!


उत्तर प्रदेश की राजनीति में जाना माना नाम और बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से हटाने के लिए किसी भी पार्टी से हाथ मिलाने को तैयार हैं. जबकि उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी राजनीतिक रिश्ता जोड़ने पर अपनी हामी भर दी है. अपने इस बयानों से उन्होंने अखिलेश के पास गठबंधन के प्रस्ताव का बड़ा इशारा भी दिया है.

मायावती ने बाबा साहब अम्बेदकर के जयंती के मौके पर यह कहा था कि बीजेपी ने जनता को धोखा दिया है. उन्होंने यह भी कहा है कि लोकतंत्र को जिन्दा रखना जरुरी है. इसलिए मैं उन दलों के साथ भी हाथ मिलाने को तैयार हूँ जो बीजेपी का विरोध करते हैं. बिजेपी को रोकने और लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए अगर समाजवादी पार्टी का साथ लेना या देना पड़ा तो भी बीएसपी पीछे नहीं हटेगी. उन्होंने बीजेपी को लेकर यह कहा कि जहर को जहर से मारना होगा.

उसके बाद अब अखिलेश यादव ने भी मायावती के इस प्रस्ताव पर बड़ा जवाब दिया है. उन्होंने सपा के सदस्यता अभीयान के शुरुआत से फहले आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहा है कि झूठ के खिलाफ राजनीति का रास्ता खुलना चाहिए. कोई गठबंधन हो तो हम उसके लिए तैयार हैं. मेरे पास समय काफी है, हम देश के सभी नेताओं से मिलेगे. मालूम हो कि इससे पहले भी अखिलेश ने दिल्ली में दुसरे दलों के नेताओं से गठबंधन के मुद्दे पर मुलकात कर बातचीत कर चुके हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.