बसपा नेता नसीमुद्दीन को लग सकता है तगड़ा झटका!
एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन….!
इस महिला BDO के साथ बीजेपी के सेक्टर प्रभारी ने की शर्मनाक हरकत, उन्होंने कहा मेरे बेडरूम में घुसकर…!
बीजेपी अपने इन नेताओं को देगी तगड़ा झटका, 20 सांसद….!
अखिलेश ने शिवपाल और मुलायम को फिर दिखाया ‘ठेंगा’, अब तो वह….!

ब्रेकिंग: अखिलेश की हार पर हँसने वालों का हुआ बंटाधार, ‘जनता को धोखा देकर नई सरकार बनी’, evm में 100 प्रतिशत..!


आज अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता अभियान शुरू किया है. यह सदस्यता अभियान हाईटेक तरीके से होगा. आप समाजवादी पार्टी से जुड़ना चाहते है तो आप www.samajwadiparty.in/join पर क्लिक कर सदस्य बन सकते है.साथ ही पार्टी के द्वारा एक मोबाईल नंबर-7859999999 पर मिस्ड कॉल कर के भी सदस्य बन सकते है. यह सदस्यता अभियान सपा कार्यलय से शुरू किया गया, जो पूरे दो महीनें तक चलेगा.

उसके बाद अखिलेश यादव ने आयोजित प्रेस वार्ता में कहा है कि evm मशीन पर 100 फीसदी भरोसा करने लायक नही है.उन्होंने आगे कहा कि सपा के सभी प्रत्याशियों से बातचीत की जनता को धोखा देकर नई सरकार बनी. बहराइच में भी evm शिकायत पर बदली थी. बटन साइकिल पर दबाया, वोट बीजेपी को गया. हम तो केवल शिकायत कर रहे है. चुनाव आयोग बताए की मशीन क्यों खराब हो रही है. साफ्टवेयर कब खराब हो जाए मशीन पर कोई भरोसा नही.


सैमसंग कंम्पनी के मोबाईल भी खराब हए थे. राजस्थान में भी evm में खराबी आई थी.गरीब कह रहे है हमने तो वोट सपा को ही दिया था. पर सपा को वोट मिला क्यों नही. टेक्नालोजी से कैसे खेला जा सकता है. evm का साफ्टवेयर कौन बना रहा है पता नही. बैलेट पेपर पर 100 प्रतिशत भरोसा है उसी से मतदान कराए जाये. अखिलेश यादव के प्रेस कांफ्रेंस के बाद अब समर्थकों में जश्न और उत्साह का माहौल बन गया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *