अभिनेत्री सोहा अली खान को लेकर उनके पति कुनाल खेमू ने किया बड़ा खुलासा!

file photo


मुंबई: हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार सैफ अली खान की बहन और अभिनेत्री सोहा अली खान को लेकर यह बड़ा खुलासा हुआ है. यह खुलासा सोहा के पति हास्य अभिनेता के रूप में प्रसिद्ध शख्स कुनाल खेमू ने किया है. कई दिनों से सोहा के भाई सैफ की पिता बनने की चर्चा सुर्खियों रही है. लेकिन इस बार सोहा भी अपने परिवार वालो को बड़ी खुशखबरी देने जा रहे हैं.

इस बात की जानकारी सोहा के पति कुनाल ने खुद शेयर की है. कुनाल खेमू ने बताया है कि वो बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं. यानि कि सोहा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. कुनाल ने बताया, “हां यह सच है. सोहा और मुझे इस साल के आखिर में आ रहे एक ज्वाइंट प्रोडक्शन की घोषणा करने में बेहद खुशी महसूस हो रही है जोकि हमारा पहला बच्चा है. हम खुद को लकी महसूस कर रहे हैं और आप सभी का आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.”

बता दें कि सोहा शर्मिला टैगोर और मंसूर क्रिकेटर अली खान पटौदी की बेटी है. उन्होंने 2015 में 33 वर्षीय अभिनेता कुनाल खेमू से से शादी की थी. मालूम हो कि फिल्म ’99’ और ‘ढूंढ़ते रह जाओगे’ में एक साथ काम कर चुके सोहा और कुनाल शादी से पहले 2013 से एक साथ रह भी रहे थे.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

« Previous Article BJP नेता का वीडियो हुआ वायरल...!

Next Article » ब्रेकिंग: फेल हुए मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का कद बढ़ा अब फिर से शुरू होगा !

Tagged with: kunal khemu soha ali khan