जियो को टक्कर देने के लिए आखिर BSNL ने भी ला ही दिया यह झकास प्लान, अब हर दिन मिलेगा फ्री 3GB डेटा….!


नई दिल्ली: jio को टक्कर देने के लिए पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने तीन झकास प्लान लांच किया है. जिसमें में से एक के तहत हर दिन ग्राहकों को 3GB इन्टरनेट डाटा फ्री दिया जाएगा. ‘दिल खोल के बोल’ , ‘नहले पर दहला’ और ‘ट्रिपल एस’ के नाम से आने वाले बीएसएनएल ने इन तीन ऑफर के अलावा पहले से चल रहे 339 रुपए के प्लान में भी चेंजिंग किया गया है.

इससे पहले 339 रुपए के प्लान के रिचार्ज पर ग्राहकों को 2GB 3G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती थी लेकिन अब उन्हें 3GB डेटा दी जाएगी. जानकारी के अनुसार 349 रुपए का रीचार्ज करवाकर ‘दिल खोल के बोल’ ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है. जिसके अंतर्गत 28 दिनों के वैलिडिटी के साथ ग्रहकों को रोजाना 2GB 3G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सुविधा दी जाएगी.

जबकि ‘ट्रिपल एस’ ऑफर के तहत 333 रुपए का रीचार्ज करवाकर हर दिन 3GB 3G डेटा का लाभ उठाया जा सकेगा. जो 28 दिनों के लिए वैलिड रहेगी. इसके आलवा ‘नहले पर दहला’ ऑफर के तहत ग्राहकों को हर दिन हर दिन 2GB 3G डेटा, घरेलू नेटवर्क पर फोन करने के लिए 3000 मिनट और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1800 मिनट दिए जाएंगे. इसकी वैधता 70 दिन होगी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

« Previous Article योगी सरकार ने दिया बड़ा सौगात अब 100 प्रतिशत माफ किया गया....!

Next Article » बड़ा फैसला: इनलोगों को योगी सरकार ने दिया बड़ा सौगात अब दिया जायेगा मकान ख....!

Tagged with: 3 gb free data BSNL new offer