क्या सच में इस काम के लिए ट्विंकल को अपना मंगलसूत्र बेचना पड़ा!

file photo


नई दिल्ली: अपनी बेबाकी के लिए मशहूर और बेहद खुबसूरत अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अब फिल्म डायरेक्शन की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. जबकि उनकी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ भी काफी चर्चा में है. अभी कुछ दिनों पहले अपने प्रोडक्शन टीम से ट्विंकल के खुश नहीं होने की खबर सामने आई थी. एक वेबसाइट पर चली इस खबर में यह कहा गया था कि उनकी फिल्म पैसों की किल्लत से जूझ रही है.

जिसको लेकर ही ट्विंकल ने अपनी प्रतिकिया भी दी है. उन्होंने न्यूज़ वेबसाइट की खबर की लिंक को शेयर करते हुए लिखा, “जब आप ऐसे अफसाने तो अच्छे से लिखें. आप अपनी काल्पनिक खबर में यह भी जोड़ सकते हैं कि कैसे मुझे अपना मंगलसूत्र भी बेचना पड़ा और यह भी कि फिल्म पुतिन की जिंदगी पर आधारित है.” ट्विंकल के इस आलोचना के बाद खबर को बसाइट से हटा लिया गया.

इसके पहले समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत के दौरान ट्विंकल ने अपने सुपरस्टार पति अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर यह कहा था कि वो एक बेहतरीन टीम के साथ काम कर रही है. उन्होंने कहा था, “मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन टीम है. मेरे ख्याल से हम टेनिस डबल्स खेल रहे हैं और यह अच्छी शादी के लिए बेहद मददगार है.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

« Previous Article योगी राज में दारोगा डांस!

Next Article » ब्रेकिंग: सपा की करारी हार के बाद आज आखिरकार शिवपाल यादव ने खो ही दिया सब्र कहा अब बीजे...!

Tagged with: twinkle khanna