पूर्व विधायक ने अखिलेश को दिया तगड़ा झटका साथ ही शिवपाल को लेकर दिया बड़ा ब्यान….

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में मिली सपा की करारी हार के बाद पार्टी ने हार कि समीक्षा कर पार्टी के कई नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. पार्टी से बाहर निकाले गए नेताओं के बाद पार्टी में लगातार बगावती सुर सुनाई दे रहे हैं. फिरोजाबाद से पहले दो सपा नेताओं को पार्टी से निकाला गया था. इसके बाद पार्टी के लोकसभा उपप्रभारी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

पार्टी से बाहर निकाले गए नेताओ कि लिस्ट में पूर्व विधायक अजीम भाई और इटावा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव यादव को पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है. साथ ही अजीम भाई के सपा से निकाले जाने के बाद लोकसभा चुनाव उपप्रभारी गुलाम साबिर ने भी सपा से इस्तीफ़ा दे दिया है. जिससे पार्टी को काफी झटका लग रहा है. सपा के नेताओं का कहना है कि पार्टी अब ज्यादा एहमियत दलालों को दी जा रही है.

पार्टी से बहार हुए पूर्व विधायक अजीम भाई ने सपा से बगावत की बात को स्वीकार करते हुए कहा कि मैंने नगर निगम के अलावा नगर पंचायत में भी समाजवादी पार्टी के खिलाफ प्रचार किया था. साथ ही उन्होंने शिवपाल यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या पार्टी सिर्फ मेरे खिलाफ ही कारवाही करेगी या फिर शिवपाल यादव पर भी कड़ी कारवाही करेगी.
यह भी पढ़ें:

आज़म ख़ान और योगी की हो गई दोस्ती

संगीत सोम पर पार्टी के नेताओं ने लगाए यह गंभीर आरोप

सड़क दुर्घटना को लेकर सख्त हुई सरकार एक महीने में इतने लाइसेंस किए गए जब्त


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: akhilesh akhilesh shivpal

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *