बड़ी खबर: सपा के इस जिलाध्यक्ष को मिला तगड़ा झटका!


उत्तर प्रदेश में 2017 विधानसभा चुनाव क्रम जारी है. लेकिन इस दौरान भी सपा में नेताओं को निकालने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अभी कुछ समय पहले ही पार्टी से तीन बड़े नेताओं को सपा से निकाल दिया गया था. उसके बाद अब सपा के एक और बड़े नेता को तगड़ा झटका दे दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संतकबीरनगर से सपा जिला अध्यक्ष को उनके पद से हटा दिया गया है. राम नारायण यादव संतकबीरनगर सपा जिला अध्यक्ष थे. जिन्हें अब उनके पद से हटा दिया गया है. जबकि उनके स्थान पर गौहर अली खान को नया जिला अध्यक्ष बना दिया है.

गौरतलब हो कि अभी कुछ देर पहले सीतापुर के मिश्रिख विधानसभा क्षेत्र में सपा के कई पदाधिकारियों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. सपा के विधानसभा अध्यक्ष भगवती प्रसाद, सपा लोहिया वाहिनी के विधानसभा अध्यक्ष अनुज सिंह, सपा महिला और सभा की महिला सभा की विधानसभा अध्यक्ष मीना राजवंशी को सपा से बाहर निकाल दिया गया है. इन सभी नेताओं पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप था.

जिसकी छानबीन करने के बाद इनपर यह आरोप सही निकला. जिसके बाद पार्टी के शीर्ष नेताओं ने इनके खिलाफ कार्रवाई का निर्देश जारी कर दिया है. सपा से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सपा के शीर्ष अधिकारी के निर्देश के बाद सीतापुर जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह ने इन सभी नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया. आपको बता दें कि ये सभी नेता सपा से 6 साल के लिए निष्कासित किए गए हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article राज्यमंत्री पवन पाण्डेय को लोगों से वोट मांगना पड़ा मंहगा!

Next Article » पीएम मोदी ने अब जाकर बताई यह बड़ी बात, कहा मुझे गोद.....!

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *