आखिर चुनाव से पहले सपा को लग ही गया बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने सभी पदों से…..!


दिल्ली: एक ओर जहां समाजवादी पार्टी को जीत दिलाने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कांग्रेस के साथ मिलकर लागातार सभाएं कर रहे हैं तो वहीं पार्टी में टिकट को लेकर मचे घमासान और मनमुटाव के कारण नेताओं का पार्टी छोड़ना और उनका विरोध लागातार जारी है. जोकि आने वाले चुनाव से पहले पार्टी के लिए नुकसानदायक साबित हो रही है. आपको बता दें कि एक बार फिर से पार्टी के एक बड़े नेता ने सपा को कई पदों से इस्तीफा दे दिया है. इस बड़े नेता का नाम गौरव भाटिया हैं. जिन्होंने यह बड़ा कदम उठाया है.

गौरव भाटिया सपा प्रवक्ता के साथ लीगल विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी थे. लेकिन अचानक ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया है. सपा के मंझे हुए प्रवक्ता के रूप में जाने जाने वाले गौरव भाटिया को कई बड़े न्यूज़ चैनलों पर अमूमन देखा जाता रहा है. पर अब शायद उन्हें सपा के पक्ष रखते हुए नहीं देखा जा सकेगा.

इस मामले में सूत्रों का यह कहना है कि गौरव भाटिया हाल ही में सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की जारी हुई नई लिस्ट से नाराज थे. कहा जा रहा है कि इस सूची में उनका नाम शामिल नहीं था जिसके कारण उन्हें दुख हुआ और उन्होंने यह फैसला लिया है.


रिलेटेड न्यूज़:

  • बड़ी खबर: वोट डालने को लेकर दो पक्षों मे पथराव और मारपीट, आरएलडी और बीजेपी समर्थक आपस में भिड़े!
  • MLC चुनाव में कानपुर से इस बीजेपी प्रत्याशी को मिली जीत!
  • स्नातक MLC चुनाव में बीजेपी के इस नेता को मिली जीत, सपा प्रत्याशी से थी टक्कर!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: gaurav bhatiya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *