अयोध्या राम मंदिर पर ओवैसी को बयान देना पड़ा महंगा, हाजी महबूब ने दिया….

file pic


न्यूज़ डेस्क : अयोध्या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद का मुद्दा सुलझने के बजाय उलझता ही जा रहा है. अभी तक इस पर कोइ हल नहीं निकाला जा सका है. समस्या के हल का तो पता नहीं पर विवाद और गहराता जा रहा है. हाल ही में अयोध्या में मंदिर-मस्जिद विवाद में सुलह समझौते को लेकर हाजी महबूब ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी को खरी खोटी सुनाते हुए कहा है कि अगर ओवैसी इस मसले से दूर रहें तो बेहतर है. बता दें कि ओवैसी ने भी पिछले दिनों अयोध्या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले में विवादित बयान दिया था. जिसे लेकर ही हाजी महबूब ने उन्हें लताड़ा है.उन्होंने ओवैसी पर निशान साधते हुए कहा कि ओवैसी कभी भी अयोध्या नहीं आए हैं.

न तो उनसे कभी कोई मुलाकात हुई और न ही कभी इस मामले में उनसे कोई बात हुई है तो ऐसे मामले में वह दूर ही रहे तो बेहतर है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर यह मसला अयोध्या के हिन्दू-मुस्लिम बैठकर हल करें तो बेहतर है. बता दें कि मुस्लिम पक्षकार हाजी महबूब राम मंदिर बनने का विरोध कर रहे थे पर अयोध्या में मंदिर-मस्जिद विवाद में सुलह समझौते को लेकर तेवर नरम हो गए हैं. उन्होंने मामले सुलझाने के बारे में कहा कि यह काम आध्यात्मिक गुरू श्रीश्री रविशंकर बेहतर तरीके से कर सकते हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: AYODHYA RAAM MANDIR