सपा को लगा तगड़ा झटका, कई बड़े नेताओं ने दिया इस्तीफा


न्यूज़ डेस्क : एक ओर जहां अभी यूपी में अभी दो सीटों पर होने जा रही लोकसभा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारी कर रही है, वहीं दूसरी ओर 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भी सभी पार्टियां अपनी रणनीति बनाने में जुटी है. इसी बीच अपने घर कलह को खत्म कर अपनी पार्टी को मजबूत करने में हर संभव कोशिश कर रही सपा पार्टी तो तगड़ा झटका लगा है.

समाजवादी पार्टी के बड़े नेता सहित कई अन्य नेताओं ने अपना इस्तीफा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेज दिया है. जिसके बाद से पार्टी में हड़कंप मच गया है. मिली खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि मुरादाबाद जिले में सपा की महिला सभा की जिलाध्यक्ष राजेश कुमारी यादव ने अपना इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष को भेजा है. इनके साथ ही 21 अन्य सपा पदाधिकारियों ने अपना इस्तीफ़ा पार्टी नेतृत्व भेजे जाने का दावा किया है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेजे पत्र में उन्होंने कहा है कि पार्टी के अंदर कुछ गद्दार आ चुके हैं. यह लोग सपा में रहकर आरएसएस के लिए काम कर रहे हैं. यही कारण है कि हम लोग अपना इस्तीफा दे रहे हैं. वहीं, इस घटना के सम्बन्ध में सपा जिलाध्यक्ष राजीव सिंघल ने कहा कि उन्हें महिला सभा की अध्यक्ष के इस्तीफे की कोई जानकारी नहीं मिली है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sp

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *