ऐसे मिला था रणवीर सिंह को फिल्मों में काम, जान कर सही में दंग रह जायेंगे

फिल्मों में काम करना आज इतना आसान नहीं हैं. काम के लिए सालों साल लोग लगे रहते है, खास करके पहला ब्रेक मिलना बहुत मुश्किल होता हैं. रणवीर सिंह ने अपने शुरू के दिनों को याद करते हुए एक कार्यक्रम में बताया कि कैसे उनके कैरियर की शुरुआत हुई. रणवीर ने बताया कितनी बार मेहनत से बनाए गए उनके पोर्टफोलियो को डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उसे कचरे के डिब्बे में डाल देते थे.

काम के लिए लगातार बार और रेस्टुरेंट के चक्कर लगाते रहते थे. उन्होंने बताया कि कई बार तो काम पाने के लिए दूसरों के फोन से डायरेक्टर्स के नंबर चुराया करता था. नंबर पर रोजाना मैसेज डालते थे कि वो काम पाना चाहते हैं.

अपना कार्ड दूसरों को बांटते रहते थे कि वह एक नए अभिनेता हैं जो काम की तलाश में हैं. अपने पहले ब्रेक को बताते हुए रणवीर कहते हैं कि उन्हें शानू की कॉल आई और उन्होंने कहा कि यशराज फिल्म्स एक नए लड़के की तलाश में हैं. तब मैं ऑडिशन के लिए गया और मैंने अपना 100 फीसदी दिया और ‘बैंड बाजा बारात’ में काम करने का मौका मिला. लेकिन इस पर भी उन्हें यकीन नहीं हो रहा था क्योंकि उस फिल्म में अनुष्का शर्मा थी. जो पहले से स्टार बन चुकीं थी.

रणवीर ने बताया कि जब आदित्य सर ने कहा कि हम तुम्हें बैंड बाजा बारात में कास्ट कर रहे हैं. सच कहूं तो उस टाइम मैं जमीन पर बैठकर रो पड़ा. यशराज बैनर ने मुझे मौका दिया. आपको बता दें कि बैंड बाजा बारात सुपरहिट रही थी. फ़िलहाल उनकी मूवी ‘गली बॉय’ आने वाली है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: