OMG! माँ ने अपनी ही 19 वर्षीय सगी बेटी से की शादी

लाइफस्टाइल डेस्क: कहते की प्यार न कोई जगह देखता है न कोई रिश्ता. प्यार कब किससे हो जाए नहीं पता, लेकिन जब नजदीकी रिश्तों में रोमांस होता है तो हालात अजीब हो जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही रिश्ते के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आप भी अपना सर पकड़ लेंगे. जी हां अमेरिका के ओकलाहोमा में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपनी ही बेटी से शादी कर ली.

45 साल की पैट्रिशिया ऐन स्पैन को पुलिस ने अपनी 26 साल की सगी बेटी मिस्टी से शादी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. 2014 में पैट्रिशिया अपने पति से अलग हो गईं थी. लेकिन इस दौरान वो अपनी बेटी के काफी करीब आ गईं और दोनों एक दूसरे को रोमांटिक अंदाज में पसंद करने लगे. हालांकि 2017 में मिस्टी ने इस शादी को तोड़ दिया.

2016 में ओकलाहोमा राज्य में जब समान लिंग शादी को मंजूरी मिली तो पैट्रिशिया ने अपनी बेटी से शादी कर ली. हैरान करने वाली बात ये है कि पैट्रिशिया इससे पहले अपने सगे बेटे से भी शादी कर चुकी हैं. साल 2008 में इस महिला ने तब 18 साल के अपने बेटे से शादी कर ली थी. हालांकि पैट्रिशिया के बेटे के मुताबिक उसकी मां ने ये सब जबरन किया था इसलिए बेटे ने इस शादी को 2010 में कानूनी तरीके से खत्म करवा दिया. फिलहाल पैट्रिशिया को काउंसलिंग दी जा रही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *