योगी के मंत्री का बड़ा खुलासा, सपा-बसपा ने राज्यसभा चुनाव में समर्थन के लिए किया संपर्क…

न्यूज़ डेस्क : अपने ही सरकार से नाखुश चल रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष सह योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के तेवर अब नरम पढ़ते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि उनके तेवर बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद बदले हैं, इससे से पहले वह योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए थे.

अमित शाह से मुलाकात के बाद उन्होंने राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के समर्थन का फैसला किया है. इस से पहले उन्होंने राज्यसभा में बीजेपी को समर्थन नहीं देने की बात कही थी. अमित शाह से मुलाकात कर लौटने के बाद उन्होंने कई खुलासे भी किए. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा की तरफ से राज्यसभा चुनाव में वोट के लिए उनसे संपर्क किया गया था.

बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के चार विधायक सदन में हैं और यह भातीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी या सरकार की ओर से आयोजित बैठक में न्यौते से इंकार किया. उन्होंने कहा कि अभी तक हमें औपचारिक रूप से निमंत्रण नहीं आया है. यदि निमंत्रण आता है तो हमलोग जाएंगे और नहीं आएगा तो नहीं जाएंगे. ओम प्रकाश राजभर ने खुलासा किया कि ‘उनके पास सपा और बसपा गठबंधन से लड़ने का फार्मूला है. मेरी सबसे बात होती है. अमित शाह जी से बात हुई, अखिलेश जी, राहुल जी से भी बात होती है. आते समय ही फ्लाइट में अखिलेश जी मिले थे. इस दौरान राजनैतिक चर्चा हुई थी. सपा और बसपा के लोगों ने भी वोट के लिए संपर्क किया था.’


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: omprkash rajbhar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *