आमिर खान की ‘महाभारत’ को मिला इस बड़े उद्योगपति का साथ, मिलेगा 1000 करोड़ रुपये

एंटरटेनमेंट डेस्क: आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर के इस सपने में उनका साथ दे रहे हैं भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी. जी हां, अंबानी इस 1000 करोड़ी फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाभारत एक फ्रैंचाइजी होगी, जिसके अंतर्गत 3 से 5 फिल्में बनाई जाएंगी. आमिर खान ने इसके लिए 10-15 साल का वक्त रखा है. हर फिल्म अलग अलग निर्देशकों द्वारा बनाया जाएगा. जबकि आमिर पांचों भाग से जुड़े रहेंगे.

2018 दिवाली पर रिलीज होने वाली है आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ ये फिल्म रिलीज होते ही आमिर खान अपने महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ में लगने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम भी शुरु हो चुका है.

महाभारत में वह कृष्ण का किरदार निभाना चाहते हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि,’वह अपने रोल के साथ पूरा न्याय करना चाहते हैं. महाभारत में कृष्ण के रोल के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी. इस वजह से वह इस प्रोजेक्ट पर गंभीरता से सोच रहे हैं’.

महाभारत सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि 5 सीरिज में बनाई जाएगी. फिल्म में सिर्फ बॉलीवुड से नहीं बल्कि पूरे भारत से एक्टर्स की खोज होगी. वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो बतौर निर्देशक आमिर खान राजामौली को भी अप्रोच करने वाले हैं. साफ है कि यदि यह प्रोजेक्ट आगे बढ़ती है तो यह भारतीय सिनेमा का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट होगा. फिल्म लगभग 1000 करोड़ के बजट पर तैयार होगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article "मोदी जी तेरे केशव ने यह क्या किया, अपनी जिद्द में फूलपुर गंवा दिया"

Next Article » चाचा शिवपाल सहित सात विधायक अखिलेश की बैठक से रहे गायब

Tagged with: ambani AMIR KHAN entertainment mahabharath

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *