‘बुआ को रिटर्न गिफ्ट देना चाहते हैं अखिलेश’

न्यूज़ डेस्क : उत्तर प्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा चुनाव के दौरान हुआ सपा-बसपा गठबंधन एजी आगे बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. एक ओर जहां कैराना सीट पर भी दोनों पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो वहीं दूसरी तरफ सपा राज्यसभा चुनाव में बसपा प्रत्याशी भीमराव आंबेडकर को जीताने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है.

सपा-बसपा के इस गठबंधन पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने चुटकी ली है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राज्यसभा में अखिलेश अपनी बुआ(मायावती) को रिटर्न गिफ्ट देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कुछ खाना खाएंगे तो दोनों की तंदुरुस्ती बढ़ेगी. दोनों को अच्छे से खाना खाने के साथ खूब मेहनत करनी है. ऐसे भी हम सब यही चाहते हैं कि सभी तंदरुस्त रहें क्योकि सामने वाला जितना स्ट्रोंग होता है लड़ने में उतना ही मजा आता है. तभी तो हमलोग को भी लड़ाई में मजा आएगा.

आज यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने के लिए स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के सभी सीएमओ के साथ लखनऊ में वीडियो कांफ्रेंसिंग की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में स्वास्थ्य सेवा में सुधार के लिए सभी सीएमओ को जरुरी दिशा निर्देश दिए. यूपी के सभी सीएचसी, पीएचसी और जिला अस्पतालों में फायर फाइटिंग की व्यवस्था के लिए फंड भी इशू किया गया और अस्पतालों की मरम्मती कार्यों के लिए भी बजट दिया गया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ahilesh yadav up health minister sidhyarth singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *