राज्यसभा में बसपा प्रत्याशी को वोट देने को लेकर मुख़्तार अंसारी का बड़ा ऐलान, कहा खुलेआम….

न्यूज़ डेस्क : पेशी को आए जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी ने योगी सरकार के साल पूरे होने पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि योगी का एक साल बेकार है. योगी ने झूठ बोलने के सिवाह और कुछ भी नहीं किया है. हर जगह दलितों और पिछड़ों के साथ सिर्फ नाइंसाफी हुई है और मुस्लिम के साथ ताे पूछिए ही मत. गाेरखपुर-फूलपुर उपचुनाव में मिली हर पर उन्होंने कहा कि यह बुनकराें के साथ किये गए झूठे वादे का नतीजा है.

राज्यसभा चुनाव में वोटिंग को लेकर उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर याेगी की तानाशाही सरकार में वाेटिंग का माैका मिला ताे खुलेआम बसपा प्रत्याशी काे वाेट दूंगा. इसके बाद मुख़्तार अंसारी ने केंद्र की मोदी अर्कर पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चार साल बीत गये हैं और देश में कोई भी विकास कार्य नहीं किया गया है. इसका ही उत्तर जनता ने उनको उपचुनाव में दिया है. अब जनता की बारी एक बार फिर से आने वाली है और जनता इन्हे आगामी लोकसभा चुनाव में मजा चखाएगी.

वही मुख़्तार अंसारी ने कहा की मै अंसारी परिवार से हुं और हमारे खानदान का रिवाज है कि सांप्रदायिक ताकतों का विरोध करते हैं. इसमें मुस्लिम हो या हिन्दू, योगी आदित्यनाथ हो या ओवैसी इन सब का हम विरोध करते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे मारने की भी कोशिश की गई पर यह सब ऊपर वाले के हाथ में होता है. मेरे साथ लाखों-करोड़ों गरीबो की दुआएं हैं इसलिए मेरा कोइ भी बाल भी बांका नहीं कर पाया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: RAJYSABHA ELECTION

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *