Redmi का यह नया फ़ोन खरीदिये, JIO कर देगा पैसे वसूल!

चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी के नए फ़ोन पर जियो ऑफर लेकर आया है. रेडमी नोट 5 (Redmi Note 5) और रेडमी नोट 5 प्रो (Redmi Note 5 Pro) पर जिओ 2200 रुपये का कैशबैक देगी साथ ही डबल डाटा भी मिलेगा.

कंपनी सूत्रों ने कहा, ‘JIO फुटबॉल पेशकश के तहत JIO के नेटवर्क पर आने वाले नए स्मार्टफोन पर तत्काल 2,200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा.’ रिपोर्ट्स की माने तो शाओमी के रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो के खरीदारों को रिलायंस JIO डबल डाटा भी देगी. इसके लिए JIO सब्सक्राइबर को 198 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज कराना होगा.

बता दें कि यह ऑफर सिर्फ पहले तीन रिचार्ज पर ही उपभोक्ताओं को मिलेगा. JIO के इस ऑफर के तहत उपभोक्ता 4.5 टीबी डेटा का फ्री इस्तेमाल कर सकेंगे. रिपोर्टस के अनुसार JIO का यह ऑफर मायजियो ऐप के जरिये ही मिलेगा. यह ऑफर सिर्फ 31 मार्च तक ही उपलब्ध होगा.

रेडमी नोट 5 के बारे में जान ले:

यह फ़ोन 5.99 इंच के डिस्प्ले में आ रहा है और इसका रिज्यूलूशन 1080×2160 पिक्सल है. यह फोन एंड्रायड नूगा पर बेस्ड एमआईयूआई 9 पर चलता है. फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 12 MP का रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन को 32 GB और 64 GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है. लेकिन दोनों ही वेरिएंट में हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है. 3 GB रैम वाले वेरिएंट की 32 GB इंटरनल स्टोरेज है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article सेना ने नहीं उतरने दिया सीएम का हेलिकोप्टर फिर जो हुआ पढ़िए...

Next Article » एसिड पीड़िता से रेप करने की कोशिश में बीजेपी सरकार के मंत्री हुए गिरफ्तार

Tagged with: xiaomi redmi note 5