बिहार में नई सरकार बनने के बाद अब केशव मौर्य ने किया बड़ा ऐलान!

file photo


लखनऊ: बिहार में NDA की नई सरकार बन गई है. जिसको लेकर पुरे देश में सियासी हलचल मची हुई है. एक ओर जहां जदयू और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ी हुई है तो वहीं राजद और कांग्रेस के समर्थक काफी आक्रोशित हो गए हैं. आलम तो यह हो गया है कि राजद के समर्थक कई जगहों पर उग्र प्रदर्शन पर भी उतारू हो गए हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने बिहार के CM बधाई दी है. साथ ही एक बड़ा ऐलान भी किया है.



इससे पहले योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने इस पर बड़ा बयान दिया था. साथ ही उन्होंने सपा और बसपा के गठबंधन होने की संभावना पर भी बड़ा तंज कसा था. उन्होंने कहा था, “बिहार में कभी गठबंधन था ही नहीं,सुना है यूपी में भी गठबंधन होने वाला है. यूपी में महागठबंधन हुआ तो धोखा होगा.गठबंधन पर बात करने वाले एक साथ नही रह सकते है. UP मे हुआ गठबंधन तो बिहार जैसा हाल होगा.”

उसके बाद केशव मौर्या ने कहा है, “भारतीय जनता पार्टी की सरकार की ओर से नीतीश कुमार जी को बधाई.” उन्होंने आगे ऐलान करते हुए यह भी कहा, “समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के मुक्त होने थे तक उत्तर प्रदेश से नहीं जाऊंगा.” बताते चलें कि यह खबर मीडिया में काफी दिनों से चल रही है कि केशव मौर्य केन्द्रीय मंत्री बन सकते हैं. हालांकि फिलाहल इस बात से उन्होंने इनकार किया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Tagged with: deputy cm keshav maurya new government of bihar