फेसबुक देगा अपने यूज़र्स को ये शानदार तोहफ़ा…

अब फेसबुक अपने यूज़र्स के लिए नया तोहफ़ा लेन जा रहा है. फेसबुक अपना स्मार्ट स्पीकर लेन जा रहा है. जिसे अगले साल तक पेश किया जाएगा. इसमें 15 इंच का टच पैनल होगा. आपको जानकारी दे दें कि अमेजन, गूगल और ऐपल मार्केट में पहले से ही अपने स्मार्ट स्पीकर उतार चुके हैं. अब इस दौड़ में फेसबुक भी शामिल होने जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्ट स्पीकर को फेसबुक की बिल्डिंग 8 डिपार्टमेंट में तैयार किया जा रहा है. जिसका डिजाइन लगभग बन चुका है. बता दें की फेसबुक के इस प्रोडक्ट को पैंटागन टेक्नोलॉजी मैन्यूफेक्चर कर रही है. इस डिवाइस को 2018 के पहले तिमाही तक मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा.

यहाँ स्पष्ट कर दें की इस मामले पर अभी पेंटागन टेक्नोलॉजी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. अभी कुछ दिन पहले खबर मिली थी कि फेसबुक अपना स्मार्टफोन लेकर आ रहा है. जिसके बारे में बताया जा था था कि यह स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद स्मार्टफोन से एकदम अलग होगा और इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी दी जाएगी. इसमें स्पीकर, माइक्रोफोन, जीपीएस और टचस्क्रीन फीचर्स शामिल होंगे. परंतु इसे लेकर फेसबुक की कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है.इसलिए अव इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: facebook speaker technology news

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *