बीजेपी के इस नेता के आरोपों पर आखिर लालू तोड़ ही दिया अपना सब्र और…!

file photo


बिहार में बीजेपी के एक बड़े नेता द्वारा लगाए गये आरोपों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपना सब्र का बांध तोड़ दिया है. बता दें कि उनपर बीजेपी नेता सुशिल मोदी ने मिटटी और जमीन घोटाला का आरोप लगाया था. उसके बाद फिर राजद भी मोदी से जुड़े एक मामले को सामने ले आई है. जिसको लेकर मोदी पर राजद हमलावर भी हो गई है.

इसी बीच मोदी ने एक ट्विट किया और लालू पर उनके रिश्तेदारों पर दबाव डालने का आरोप लगा दिया. सुशिल ने रविवार को किये अपने ट्विट में ये लिखा, ” लालू ने मेरे रिश्तेदारों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है, ताकि मैं लालू की पोल खोलना बंद कर दूं. मैं अपराधी लालू से ब्लैकमेल होने वाला नहीं हूं. मैं पहले एबीवीपी का कार्यकर्ता था औप अब राजनीति में हूं. मैं किसी भी बिजनेस या कॉन्ट्रेक्ट में शामिल नहीं हूं. लेकिन लालू को बताना होगा कि किसी बिजनेस या कॉन्ट्रैक्ट बिना वो कैसे 1000 करोड़ की संपत्ति के मालिक बन गए.”

इसके बाद ही लालू ने मोदी की बोलती बंद करने के लिए ट्विटर पर एक तगड़ा सवाल दाग दिया. लालू ने पूछा, “रिश्तेदार बताते हो, बताओ R.K मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा? रिश्तेदारी की चादर लम्बी होती है माँ-जाये सगे भाई को रिश्तेदार मत बताओ.”

जबकि मोदी के लालू के परिवार पर ए़ बी़ एक्सपोर्ट्स प्राइवेट कंपनी लिमिटेड के मालिक होने और दिल्ली में 115 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक होने के आरोप लगाने के बाद राजद के ओर से एक ट्विट किया गया. जिसमें यहे लिखा गया, “सुशील मोदी ने अपने भाई आरके मोदी की कंपनियों के साथ अपनी बेनामी संपत्ति का ढेर लगाया हुआ है और दूसरों पर उंगली उठा रहे हैं.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: sushil modi