बिग ब्रेकिंग: जन्मदिन के मौके पर मायावती का मास्टर प्लान एक एलान में अखिलेश को दे दी तगड़ा झटका!


अपने जन्म दिन के अवसर पर आज बसपा सुप्रीमों मायावती बेहद ही आक्रमकता से अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधा. उन्होंने प्रदेश कि जनता को भी अपने ओर आकर्षित करने के लिए कोई कसर नही छोड़ा. सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी को कड़ी टक्कर देने के लिए ये भी ऐलान किया कि अगर प्रदेश में बसपा कि सरकार बनती है.


तो बसपा लैपटाप और मोबाइल फोन के मुफ्त वितरण की बजाय गरीबों को आर्थिक मदद मुहैय्या कराने को अहमियत देगी. उन्होंने कहा कि बसपा‘बहुजन हिताय बहुजन सुखाय’ के अपने सिद्धांत पर चलकर सभी वर्गों के हितों का काम करेगी. सपा की तरह बसपा लैपटॉप और टेबलेट नहीं बाटेंगी बल्कि गरीबों को नगद रुपया देगी.

गौरतलब है कि प्रदेश में सपा सरकार ने छात्रों के बेहतर शिक्षा का हवाला देते हुए प्रदेश के छात्रों में लैपटाप बांटने का काम किया था. उन्होंने भाजपा पर बसपा की छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश और देश की जनता से अपनी नाकामियों से जनता का ध्यान हटाने के लिए दुष्प्रचार कराया जा रहा है. मायावती के इस घोषणा के बाद से लोगों के बीच भी चर्चाए जोरों पर है, लोग अब आपस में भी इस लोक लुभावन ऐलान पर पार्टियों के घोषणा पत्रों को तुलना करने लगे है.

रिलेटेड न्यूज़:

  • बिग ब्रेकिंग: चुनाव आयोग के फैसले के बाद नेता जी का मास्टर स्ट्रोक अब ऐसे कायम करेंगे अखिलेश पर अपना बर्चस्व!
  • बिग ब्रेकिंग: बीजेपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी जाने कहा से किसे मिला टिकट!
  • बिग ब्रेकिंग: नेता जी का पता साफ चुनाव आयोग ने साइकिल पर सुनाया यह फैसला!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *