आजमगढ़ में जम कर बरसी मायावती, भाजपा पर लगाया यह बड़ा आरोप…

आजमगढ़: चुनावी मौसम में एक्शन में आये मायावती ने जनपद के मंगलवार को रानी की सराय स्थित चेकपोस्ट पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा पर जैम कर हमला बोला है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश में चल रही सरकार की जातिवादी व पूंजीवादी सरकार दलितों व पिछडों पर कहर ढा रही हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ये पार्टी जातिय संघर्ष करवा कर वोटबैंक की राजनीतिक चाल चल रही हैं.

मायावती ने कहा की “इसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सोची समझी साजिश के तहत भाजपा ने सहारनपुर के शबिरपुर में दलितों के बीच संघर्ष कराया और मेरी हत्या की साजिश की, ताकि मेरे साथ बसपा का सफाया हो जाये. लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए.” आगे उन्होंने कहा कि राजयसभा में जब वह बात उठा रही थी तो उन्हें रोक दिया गया. जिसके बाद उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था.

बता दें कि बसपा सुप्रीमो आज रानी की सराय के चेकपोस्ट पर बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए आजमगढ़ पहुंची हैं. जहाँ से वे निकाय चुनाव के लिए शंखनाद भी करेंगी. मिली जानकारी अनुसार यहीं प्रत्याशी की घोषणा भी होनी हैं. ऐसे में जनसभा में सबसे अधिक मुद्दा निकाय चुनाव का ही छाया रहेगा. इस कार्यक्रम में उनके भाई, भतीजा और सतीश मिश्र भी मौजूद हैं.

इस बार मायावती प्रदेश के साथ देश के अन्य राज्यों में भी जनसभाएं संबोधित करेंगी. जो कि मई 2018 तक चलेगा. इस दौरान उनकी कुल 13 रैली होनी है. जिनमे से पांच उत्तर प्रदेश में होंगी और बाकि के आठ रैली देश के अन्य राज्यों में होंगी. इसके लिए पार्टी ने रैलियों का खाका भी तैयार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:

सरकार ने जारी की हाईकोर्ट के 160 सरकारी वकीलों की लिस्ट, पिछली सरकारों में तैनात रहे वकीलों को मिला मौका

मायावती को लगा तगड़ा झटका, पूर्व विधायक समेत इतने नेता हुए बीजेपी में शामिल…

बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mayawati azamgadh raily raily