बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला…

file photo

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी पर जाम कर निशाना साधा है. मायावती ने कहा कि अब देश को बोलने वाला नहीं कुछ करके दिखाने वाले प्रधानमंत्री की सख्त जरूरत है. उन्होंने कहा कि अब देश को ऐसे पीएम चाहिए जो जानलेवा महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी व गरीबी, बदतर शिक्षा व स्वास्थ सेवाओं से आम लोगों को मुक्ति दिला सकें.

अपने जारी बयान में बसपा सुप्रीमो ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि ठोस नतीजे के बिना समीक्षा बैठकें करने का कोई मतलब नहीं बनता. उन्होंने कहा कि भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने कड़वा सच स्वीकार करके देश पर उपकार किया है कि देश को एक बोलने वाला प्रधानमंत्री मिला है. मायावती ने आरोप लगते हुए कहा कि देश को ऐसे प्रधानमंत्री की जरूरत है जो बदहाल कानून व्यवस्था और अराजकता के अभिशाप से जनता छुटकारा दिला सके.

बसपा अध्यक्ष ने हमला बोलते हुए कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में यह पहला मौका है जब देश के प्रधानमंत्री को एकतरफा अपनी ही बात कहने में विश्वास हो. सरकारी संसाधनों और माध्यमों का इस्तेमाल केवल अपने लिए ही करता हो. साथ ही निष्पक्षता को भी दबाने के लिए हर संभव प्रयास करता हो.

मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केवल बोलने वाले प्रधानमंत्री ने गरीबों, मजदूरों, किसान, बेरोजगारों और व्यापारियों का जीवन नरक बना दिया है. इसके साथ साथ उन्होंने योगी सरकार पर भी हमला करते हुए कहा की प्रदेश सरकार भी कुछ इसी तरह प्रदेश सरकार भी चल रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बड़ी खाई जैसा अंतर है. सरकार पर बड़ा आरोप लगते हुए उन्होंने कहा कि खुद सत्ताधारी पार्टी के लोग हर प्रकार के अपराध में लिप्त पाए जा रहे है. योगी सरकार की बैठकों पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठकें बेमयाने होकर रह गयी है क्योंकि जनता को कोई राहत नहीं मिल रहीं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: