मां ने तीन महीने की बच्ची की हत्या कर वाशिंग मशीन में छुपा दिया, पूरी घटना को पढ़ रूह कांप जाएगी

गाजियाबाद से एक ऐसी घटना हुई जिसकों पढ़ आपके रूह तक कांप जायेंगे. एक कलयुगी मां ने अपनी 3 माह की दूधमुही बच्ची की हत्या कर उसे वाशिंग मशीन में छुपा कर रख दिया ताकि किसको पता ना चल सकें. पति ने अपने पत्नी के खिलाफ मुकदमा FIR दर्ज करवाया है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

एसपी देहात अरविंद मौर्य के अनुसार खंजरपुर निवासी 22 वर्षीय आरती और पतला निवासी मोहित की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी. महिला ने तीन महीने पहले एक बच्ची को जन्म दिया था. जिसका नाम शिवन्या था.

पत्नी ने अपनी 3 माह की बेटी शिवन्या की हत्या कर वाशिंग मशीन में छुपा दिया और ऊपर से कपड़े भर दिए. लेकिन अचानक ही जब आरती का पति मोहित वापस लौटा और शिवन्या की खोजबीन शुरू की गई. काफी तलाश करने के बाद जब शिवन्या नहीं मिली तो आरती से गहन पूछताछ की गई.

वहीं आरोपी महिला ने पति को बताया उसे कोई जानवर उठाकर ले गया है उसके बाद भी पूरे गांव में आस-पास के लोगों ने शिवन्या को ढूंढते हुए छानबीन शुरु की. लेकिन शिवन्या का कहीं कोई अता पता नहीं चला.

इसके बाद परिवार के किसी सदस्य ने अचानक वाशिंग मशीन के कपड़े निकाले और देखा तो शिवन्या वाशिंग मशीन में मृतक अवस्था में पड़ी हुई थी. आरती से गहन पूछताछ की गई तो आरती ने बताया कि उसे बेटे की चाहत थी और उसके घर बेटे की जगह बेटी ने जन्म लिया था. इस लिए हमने उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें:

जब इंटरव्यू में पूछा गया लड़की से ये 8 गंदे सवाल, इसपर लड़की का जवाब सुन दंग रह जायेंगे आप

सावधान! इन 11 तस्वीरों को देखकर आप इतना हंसेगे की पेट में दर्द हो जाएगी…

कसम आपके Hair Style की इन 13 हेयर स्टाइल को देख आप हँसते-हँसते हो जायेंगे पागल…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: kalyugi mother