मद मस्त हाथी कमल को कुचलने गुजरात हो रहा रवाना!

न्यूज़ डेस्क: उतर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में थोड़ी सफलता मिलने के बाद बसपा पार्टी में ख़ुशी का माहौल बना हुआ है. आपको बता दे कि इस बार निकाय चुनाव में बसपा को 2 मेयर मिले है वही सपा के हाथ एक भी मेयर पद नहीं आया.

इस जीत कि ख़ुशी के साथ बसपा अध्यक्ष मायावती गुजरात राज्य विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिये कल राजकोट जायेंगी. राजकोट के रेसकोर्स ग्रांउड रमेश पारेख रंगदर्शन मैदान में एक जनसभा को संबोधन करेंगी. आपको बता दे कि बसपा गुजरात में 182 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. दूसरी ओर सपा के अखिलेश यादव भी गुजरात में चुनाव प्रचार करने को रवाना हो चुके है. गुजरात में चुनाव दो चरणों में किया जाएगा जिसका पहला चरण 9 दिसम्बर तो वही दुसरे चरण का मतदान 14 दिसम्बर को होना है.

पहले कयास लगाये जा रहे थे कि बसपा और कांग्रेस एक साथ मिलकर गुजरात चुनाव लड़ेगी पर आपसी सहमति ना होने के कारण बसपा पूरी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. मायावती को भरोषा है कि जिस तरह उत्तर प्रदेश में हमें हमारे काम कि वजह से वोट मिले यहाँ भी मिलंगे.

आपको बता दे कि बसपा कि तरफ से गठबंधन को लेकर मायवती ने साफ़ कह दिया था कि ‘भाजपा और अन्य सांप्रदायिक ताकतों’ को रोकने के लिए समान विचारधारा वाले दलों को एक साथ होना होगा. मगर साथ में उन्होंने यह भी कहा था कि अगर गठबंधन में उन्हें सम्मानजनक हिस्सा दिया जाएगा तब वो और उनकी पार्टी गठबंधन को तैयार है.

यह भी पढ़ें:

निकाय चुनाव में हार की तिलमिलाहट से बीजेपी नेता के बिगड़े बोल कही यह बड़ी बात…

रफ्तार का कहर, बरातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकराई, मौके हुई चार की मौत…

फ्रीडम 251 के ठगी का हुआ पर्दाफाश, बीजेपी के बड़े नेता ने किया था उद्घाटन…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.