बड़ा खुलासा: इन उम्र की लड़कियां को पसंद है बिना इसके सेक्स करना!


अक्सर पुरुष सेफ सेक्स के लिए कंडोम का इस्तमाल करते हैं. इसे पहन कर सेक्स करने से अनचाहे गर्भ से और यौन संक्रमित बिमारियों से बचा जा सकता हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कंडोम के इन बड़े फायदे होने के बाबजूद भी कई लड़कियों को इसके साथ सेक्स करना कतई पसंद नहीं हैं और उन्हें कंडोम के साथ सेक्स करने में मजा भी नहीं आता है. जानकारों की माने तो 14 से 17 साल की लडकियों को कंडोम के साथ सेक्स करना बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है. यह बात एक शोध में सामने आई है.

इस शोध में टीन एजर्स लडकियों को लेकर यह समाने आया कि उन्हें बिना कडोम के सेक्स बहुत ही आकर्षक लगता है. शोध में मुताबिक यह बड़ा खुलासा 14 से 17 साल की लडकियों की 80 हजार डायरी की स्टडी करने के बाद ही हुआ है. शोधकर्ताओं के मुताबिक टीन एजर्स लडकियों पर किया गया यह पहला सर्वे है जिसके माध्यम से उनके स्कूल की दिनचर्या और उनके सेक्सुअल रिलेशन की बड़ी बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि द जर्नल ऑफ एडोलिसेंट हेल्थ ने द्वारा किये गये सर्वे को 10 साल में पूरा किया गया.

शोधकर्ताओं का कहना है कि 14 से 17 साल की लडकियों ने अपने दिनचर्या और सेक्स को लेकर अपनी राय को खुलकर उनके सामने रखा. इस मामले में हेड रिसर्चेर देवन जे हेंसल ने यह जानकारी दी है कि जो भी टीन एजर्स लडकियां स्कूल बंक करती हैं और टेस्ट में फेल होती हैं. इन्हें बिना कंडोम के सेक्स करने में बहुत ही आनंद आता है. जबकि वो ये नहीं चाहती है कि कोई भी पुरुष इनके साथ कंडोम पहन कर शारीरिक संबंध बनाए. हालांकि शोधकर्ताओं का यह भी मानना है कि लड़कियों को सुरक्षा बरतते हुए ही शारीरिक संबंध बनाना चाहिए.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: 14 to 18 aged girls