बड़ी खबर: एक बार फिर मुलायम से मिलने पहुंचे शिवपाल, इस विषय पर हो रही है चर्चा?


लखनऊ: यूपी से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर है एक बार फिर से समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह के आवास पर पहुंचे हुए है. सपा से जुड़े सूत्रों की माने तो इस वक्त सपा के प्रदेश अध्यक्ष के साथ बाहुबली नेता और सपा के कानपूर कैंट से प्रत्याशी अतीक अहमद भी मुलायम आवास पर पहुंचे हुए हैं. कहा जा रहा है फ़िलहाल इन नेताओं के बीच टिकटों की नई लिस्ट पर चर्चा की जा रही हैं.


मालूम हो कि इससे पहले सोमवार को भी सपा मुखिया और शिवपाल के साथ कई नेताओं के बीच करीब चार घंटो तक एक मीटिंग चली थी. जिसेक बाद ही सीतापुर के बीसवां से विधायक और अवैध निर्माण के आरोपों से घिरे सपा नेता रामपाल यादव को पार्टी से निकाल दिया गयाथा, उनके निष्कासन को रद्द करने नया फैसला लिया गया. आपको बता दें कि करीब आठ महीने पहले ही रामपाल यादव को पार्टी ने 6 वर्षों के लिए पार्टी से निलम्बित कर दिया था. उसके बाद पार्टी में उनकी वापसी पर मुहर से कई सपा नेता चौंक गये.

इसके कारण आज भी यह उम्मीद की जा रही है कि सपा मुखिया और मुलायम की आज की मीटिंग भी खास हो सकती है. साथ ही आज भी कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. जबकि कल शिवपाल ने टिकट बंटवारे को लेकर यह बताया था कि पार्टी में उम्मीदवारों की सूची के लिए सभी नेताओं से अपनी-अपनी राय मांगी गई थी. उन्होंने यह भी कहा था कि सपा में टिकट बंटवारे पर सभी की राय ली जाएगी. इसके बाद पार्टी में जो भी समस्या है उन सबका हल निकल जाएगा.

रिलेटेड न्यूज़:

  • बड़ी खबर: सपा में चल रहे घमासान के बीच शिवपाल यादव को मिल सकती है इसौली सीट,जानें कैसे!
  • इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को लगाई कड़ी फटकार!
  • ब्रेकिंग न्यूज़: सपा में एकबार फिर वापसी का दौर शुरू ये दिग्गज फिर से पार्टी में शामिल हुए!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mulayam-shivpal

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *