मुलायम ने बनाया नया प्लान, अकेले नहीं बल्कि इन जानकारों के साथ पहुंचेंगे चुनाव आयोग


लखनऊ: सपा के लिए शुक्रवार का दिन बहुत ही खास हैं क्योंकि चुनाव आयोग आज के दिन पार्टी को लेकर बहुत बड़ा फैसला सुनाने वाला हैं. लेकिन इससे पहले एक और बड़ी खबर मिली हैं की मुलायम सिंह यादव आज चुनाव आयोग के दफ्तर में अकेले नहीं बड़े कानून के जानकारों के साथ पहुंचने वाले हैं. सूत्रों से मिली जनकारी के अनुसार मुलायम गुट के लिए आयोग के अधिकारियों के सामने वकीलो के साथ पेश होने वाले हैं.


जबकि मुख्यमंत्री अखिलेश के गुट को लेकर यह कहा जा रहा है इनके तरफ से यह गुट भी चुनाव आयोग के सामने हाजिर होगा. अखिलेश के गुट की अगुवाई रामगोपाल यादव करेंगे. आपको बता दें कि चुनाव आयोग के फैसले को लेकर सभी अखिलेश और मुलायम के आवास के बाहर उनके समर्थको की फ़ौज जमा हो गई है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 5 KD पहुंचे हुए हैं और इस वक्त वो कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं.

इसके अलावा ताजा जानकारी के अनुसार यह भी पता चला है कि मुलायम सिंह और शिवपाल यादव भी बैठक कर रहे हैं. इस दौरान मुलायम आवास पर ओम प्रकाश सिंह, आशु मलिक, संजय सेठ जैसे बड़े नेता भी मौजूद हैं. उधर राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव भी अपने आवास पर बैठक कर रहे हैं. वहां पर नीरज शेखर, सुरेंद्र नागर और अभिषेक मिश्रा मौजूद हैं. कहा जा रहा है कि आयोग के नतीजे को लेकर ये सभी नेता चर्चा कर रहे हैं.

रिलेटेड न्यूज़:

  • चुनाव आयोग के फैसले से पहले शिवपाल का बड़ा दावा, अखिलेश खेमे के हाथ से…
  • अपने जन्मदिन पर मायावती ने मुलायम को लेकर कही ऐसी बात जिसका उन्हें नहीं होगा अंदाजा!
  • अखिलेश गुट के इस विधायक ने दिए सुलह के संकेत, मुलायम को लेकर कही यह बड़ी बात!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: election commission office

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *