बिग ब्रेकिंग: बर्चस्व की लड़ाई में आखिर मुलायम के सामने अखिलेश फिर छोटे साबित हो ही गए, हुआ यह फैसला!


सपा में लंबे समय से चल रहे विवाद का तो अंत हो गया है. बर्चस्व कि लड़ाई में भले ही चुनाव आयोग के फैसलों कि वजह से अखिलेश आगे निकल गए हो फिर भी आज वो अपने पिता का उतना ही सम्मान करते है जितना पहले करते थे. हलांकि मुलायम सिंह यादव तो पार्टी के रास्ट्रीय अध्यक्ष तो अब नही है.

लेकिन लखनऊ के सड़कों पर आज भी वो पोस्टरों में अखिलेश यादव से बड़े ही दिख रहे है. लगये गए पोस्टर में मुलायम की एक बड़ी तस्वीर के साथ कहा गया है कि ‘साइकिल उन्हीं के नाम से चलेगी. ‘साइकल’ की लड़ाई में पिता मुलायम सिंह यादव को हराने वाले सीएम अखिलेश यादव लगातार यह जताने की कोशिश कर रहे हैं कि उनकी लड़ाई पिता से कभी थी ही नहीं और उनका संबंध कभी मुलायम से नहीं टूट सकता.

पोस्टर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम की तरफ हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर लिखा है, ‘आप की साइकल सदा चलेगी आपके नाम से फिर प्रदेश के दिल जीतेंगे हम मिलकर अपने काम से’ पिता से जितने वाले अखिलेश को ये भी डर लग रहा है कि कही जनता इस लड़ाई में अखिलेश यादव को शिकस्त न दे दे. इसीलिए पोस्टरों के माध्यम से सिम्पैथी वोटों को जुटाने में लगे हुए है. साथ ही साथ यह भी फैसला लिया गया है कि इसबार विधानसभा चुनाव में इस पोस्टर को सपा पार्टी कि तरफ से हर जगह लगाया जायेगा.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.