बड़ी खबर: जिस बात का डर था आखिर हो ही गया अब सपा पार्टी के दिग्गज आजम हुए!


सपा में चल रहे कलहों को शांत कराने के लिए अथक प्रयाश कर्ताओ में से एक आजम खां ने एकबार फिर बयान देते हुए शख्त तेवर में अपने विरोधियों पर निशाना साधा है. बता दे कि जब सपा में कलह चल रहा था तो आजम खां ने सुलह कराने के लिए अथक प्रयाश किया था. जब सुलह कराने में वो सफल नही हों सके थे तो उन्होंने कहा था कि अब मैं सुलह कराने के लिए कोई कोसिस नही करूंगा बल्कि अब सबकुछ बैठ कर देखूंगा.

हलांकि ये बात तो अब ख़त्म हो गई है पार्टी में सुलह भी लगभग हो ही गया है. लेकिन इन सब के बीच पार्टी कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए उनहोंने कहा है कि “पार्टी, निशान और रिश्ते; सभी बच गए. इसमें हमने पुल का काम किया. हमेशा इत्तेहाद (एकता) की कोशिश की. सपा कार्यकर्ता पार्टी में चल रही कलह से परेशान थे.

हमारी और आपकी दुआएं काम आईं. मामला सुलझ गया. विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि रामपुर में हमने अच्छे दिन दिए, लेकिन जिन लोगों ने इसका वादा किया था, वे तो क्षेत्र में नजर तक नहीं आते हैं. जिस बात का डर उनके विरोधियों को था आखिर उन्होंने कह ही दिया,आजम ने कहा कि “हमने नवाबों से मेडिकल कॉलेज के लिए खासबाग मांगा था, लेकिन उन्होंने नहीं दिया. फिर भी, मेडिकल कॉलेज बना और काफी बड़े क्षेत्र में बना जो खूबसूरत है.”आजम खां भी अब पुरे जोर शोर से प्रचार में जुट गये, है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aazm khan