पूर्व मुख्यमंत्री के ट्विट से मची हलचल, कर सकते हैं बीजेपी ज्वाइन…!

bjp-flag

file photo


देश की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी भाजपा में दिन प्रतिदिन कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ती जा रही है. जिससे पार्टी का विस्तार भी लगातार हो रहा है. नये सदस्यों के अलावा दूसरी पार्टी के कई पुराने नेता भी बीजेपी का दामन थाम रहे है. पार्टी में दुसरे के नेताओं का शामिल होना बीजेपी की मजबूत स्थिति को दर्शाता है. बता दें ऐसा कहा जा रहा है पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके एक बड़े नेता भी बीजेपी के तरफ तरफ अपने कदम को बढ़ा सकते हैं.

ऐसा इसीलिए कहा जा रहा है पूर्व सीएम ने कई ट्विट किये है जिससे उनके बीजेपी के साथ जाने के आसार मिल रहे है. जबकि उनके एक के बाद एक ट्विट से राज्य की राजनीति में हलचल भी पैदा हो गई है. उन्होंने अपने एक ट्विट में बीजेपी के साथ गठबंधन का जिक्र किया है. जबकि ट्विट में उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन पर फैसला निकाय चुनावों की घोषणा के बाद लेने की भी बात कही है.

हालांकि उन्होंने बाद में फिर बीजेपी का नाम को छुपाते हुए दूसरा ट्विट भी किया. जिसके जरीए उन्होंने कहा, “हमारा मतलब यह है कि निकाय चुनाव की घोषणा के बाद ही किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन के बारे में सोचा जाएगा.”

उन्होंने पहले ट्विट में यह लिखा था, “हम निकाय चुनाव की घोषणा के बाद ही बीजेपी के साथ गठबंधन पर फैसला लेंगे.” मीडिया रिपोर्ट्स के उन्होंने अपने इस ट्विट को कुछ देर बाद हटा दिया. बता दें कि यह ट्विट तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने की है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: former cm o pnnirselwam tamilnadu

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *