बीजेपी से सीएम के दौड़ में शामिल राजनाथ सिंह के समर्थकों को लिए बड़ी खुशखबरी!


बीजेपी से यूपी में मुख्यमंत्री चहरे के दौड़ में शामिल केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ के समर्थकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. बता दें कि यूपी में पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके राजनाथ सिंह ने बेटे पंकज सिंह को भी इस बार यूपी चुनाव में बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है. वो नॉएडा से चुनाव लड़ रहे हैं. जहां उन्होंने बड़ी जीत दर्ज की है. जिसके राजनाथ और उनके समर्थकों के खशी की लहर दौड़ गई है. सबही जनता के जनादेश को स्वीकारा है.

गृहमंत्री में अपने बेटे और बीजेपी की जित को लेकर ट्विट भी किया है. उन्होंने कहा है. भाजपा की जीत प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जनता में विश्वसनीयता, उनके कुशल नेतृत्व तथा सुशासन के प्रति हमारी प्रतिबध्दता की विजय है.

आपकोू बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती की जा रही है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार 8 सीटों पर टों के रिजल्ट आ गई है. जिन सभी पर बीजेपी ने अपनी जीत दर्ज है. जनकारी के अनुसार मथुरा से श्रीकांत शर्मा को बम्पर जीत मिली है. सिसवा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रेमसागर पटेल ने जीत दर्ज की है. जबकि देवबंद, धनौरा, राठ, फूलपुर. कोराव, मनकापुर, सीट से भी बीजेपी को जित मिली है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: pankaj singh up elelction 2017

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *