ब्रेकिंग: बसपा को लगा झटका इस विधायक ने……


बहुजन समाज पार्टी को झटका लगा है, बताया जा रहा है कि बसपा उम्मीदवार सह सदर विधायक हाजी आलीम और बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओ ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से नोक झोक किया. पूरा मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव गिनौरा शेख का है. जहां वाहन चेकिंग के दौरान काफिले की एक गाड़ी में 2 लाख 20 हजार नकदी मिली.

जिसके बाद पुलिस के तरफ से उस रकम को पुलिस कस्टडी में जमा करवाने के लिए कहा गया तो बसपा के कार्यकर्ता उस धन राशी को चंदा बताते हुए पुलिस को देने से इंकार कर दिया. इन सब के बीच कैश को कब्जे में लेने के लिए पुलिस ने कोशिस की तो समर्थक पुलिस से भीड़ गये. उम्मीदवार ने कहा कि 2 गांवों में उन्हें 1 लाख 10 हजार रुपए का चंदा मिला है.

पुलिस को पहले से ही भनक मिल चूका था कि काफिले कि गाड़ियों में पैसे है. सुचना मिलने के बाद पुलिस तलाशी बढ़ा दी थी जिसके बाद यह रकम जांच के दौरान काफिले के गाड़ी में पाया गया. लेकिन काफिला मौके से चला गया तथा कैश बरामद नहीं हो सका. वहीं जिलाधिकारी का कहना है कि इस प्रक्रिया में बसपा उम्मीदवार हाजी अलीम के खिलाफ सरकार कार्य में बाधा डालने और आचार संहिता उल्लंघन में मुकद्दमा दर्ज किया गया है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: haaji aalim

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *