“बहुजन समाजवादी पार्टी के नाम बदल गया”


‘राज्यसभा सांसद मायावती की बहुजन समाजवादी पार्टी का नाम बदलकर बहनजी संपत्ति पार्टी हो गया है.’ ऐसा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कहना है. बता दें कि प्रधानमंत्री जालौन के उरई में एक चुनावी जानसभा को समबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने बसपा और अन्य विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “बहनजी ने कहा नोटबंदी पर सरकार ने पूरी तैयारी नहीं की. सरकार ने नहीं की थी या आपने नहीं की थी? अब तो BSP का नाम ही बदल गया है, अब वह ‘बहनजी संपत्ति पार्टी’ बन गई है.”

उन्होंने कहा, ” बीएसपी और कांग्रेस को चुन-चुनकर साफ कीजिये, ये चुनाव किस की सरकार बने और न बने तक सीमित नहीं है. बुन्देलखण्ड के लिए ये एक बहुत बड़ा फैसला है. पूरे देश में उत्तर प्रदेश की हालात खराब है और उत्तर प्रदेश में सबसे बुरा हाल बुंदेलखंड का है. आपने राज्य में ऐसी सरकार बनवाई हैं जिन्होंने आपको तबाह करके रखा है. सपा हो बसपा हो या कांग्रेस हो… सब एक सिक्के के पहलु हैं. भाजपा की सरकार बनने पर बुंदेलखंड विकास बोर्ड बनाया जाएगा.”

उन्होंने यह भी कहा,” 70 साल के बाद भी सपा-बसपा आपको पीने का पानी तक नहीं दे पाए. बुंदेलखंड को ठीक करने के लिए अकेले लखनऊ और दिल्ली का इंजन काम नहीं आएगा. दोनों इंजन भाजपा के होंगे तब जाकर बुंदेलखंड गड्डे से बहार आएगा. हम एक स्पेशल स्कॉड बनाना चाहते हैं जो कि अवैध खनन के कारोबार को नेस्तेनाबूद कर देगा. कच्छ.. वो जिला जो देश का सबसे पिछड़ा जिला था आज सबसे ज़्यादा तेज़ी से आगे बढ़ने वाला जिला बन गया.”

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *