ब्रेकिंग: रामकृपाल यादव ने लालू यादव को दिया करारा जवाब कहा बैशाखी…..


केंद्रीय राज्यमंत्री रामकृपाल यादव आज उतर-प्रदेश के देवरिया में चुनावी जन सभा को संबोधित कर रहे है. इस रैली में उन्होंने लालू यादव को करारा जवाब दिया है. रामकृपाल यादव ने कहा कि लालू यादव खुद बैशाखी के सहारे बिहार में चुनाव लड़े,और बीजेपी को हराने कि बात कह रहे है. उन्होंने ये भी कहा कि लालू यादव ने बिहार राज्य को ही जला दिया है.

गौरतलब है कि हाल ही में राजद सुप्रीमों लालू यादव ने प्रदेश के चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा मने भारत जलाओं पार्टी. इसी बात पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने लालू यादव पर पलटवार किया है. उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि अखिलेश यादव को लर्निंग लाइसेंस मिला था. अब एक्सीडेंट हो गया है यूपी की जनता घायल है. उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी.

बता दे कि आज ये दोनों बिहार के दिग्गज नेता यानी कि लालू यादव और रामकृपाल यादव उतर प्रदेश में चुनावी जनसभा कर रहे है. रामकृपाल यादव बीजेपी के पक्ष में तो, लालू यादव अखिलेश और राहुल के पक्ष में चुनावी रैली कर रहे है. अब देखना होगा कि लालू यादव अपने उपर लगाये गये इस आरोपो पर क्या प्रतिक्रिया आज के चुनावी रैली में देते है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: Lalu yaadv rjd leader Ramkripaal yaadv bjp leader

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *