प्रधानमंत्री से नहीं सहमत हैं बीजेपी के ये दिग्गज सांसद, दिया यह विवादित बयान!


नई दिल्ली: एक तरफ से देश के प्रधानमंत्री मंत्री के हर बात का समर्थन भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता आंखमूंद कर करते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के ही दिग्गज सांसद और यूपी में बीजेपी का बड़ा चेहरा माने जाने वाले नेता ने कहा है कि मैं प्रधानमंत्री के बात से सहमत नहीं हूं. जबकि सांसद ने कई दिनों से चल रहे एक मामले में भी विवादित बयान है. जिससे देश की सियासत गर्म हो सकती है.

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी कब्रिस्तन और श्मशान की बहस में छलांग लगा दी है. उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान पर असहमति जताई और कहा, “मैं प्रधानमंत्री की बात सहमत नहीं हूं. कब्रिस्तान बनना ही नहीं चाहिए. अगर कब्रिस्तानों में हिंदुस्तान की सारी की सारी जमीन चली जाएगी तो खेती-खलिहान कहां होंगे ?”

साक्षी महाराज ने यह भी कहा, “चाहे नाम कब्रिस्तान हो चाहे शमशान हो. सबका दाह संस्कार ही होना चाहिए. किसी को गाड़ने की आवश्यकता ही नहीं है, दुनिया के बाकी मुस्लिम देशों में शवों को जलाया जाता है. उन्हें जमीन में नहीं गाड़ा जाता. देश में ढ़ाई करोड़ साधू हैं अगर सबकी समाधी बनेगी तो कितनी जमीन जाएगी. वहीं 20 करोड़ मुस्लिम हैं. अगर सबको कब्र चाहिए तो हिन्दुस्तान में जगह कहां मिलेगी.”

गौरतलब हो कि फतेहपुर की रैली में पीएम ने कहा था, “धर्म के आधार पर किसी के साथ भेदभाव नहीं होना चाहिए. यूपी में भेदभाव सबसे बड़ा संकट है. ये भेदभाव नहीं चल सकता. हर किसी को उसके हक़ का मिलना चाहिए ये सबका साथ सबका विकास होता है. अगर होली पर बिजली मिलती है तो ईद पर भी बिजली मिलनी चाहिए. भेदभाव नहीं होना चाहिए. अगर रमजान में बिजली मिलती है तो दिवाली पर भी बिजली मिलनी चाहिए. गांव में कब्रिस्तान बनता है तो श्मशान भी बनना चाहिए.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *