सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने किया बड़ा ऐलान, इन पर होगो कार्रवाई!

Rajendra-Chaudhari....


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा अपने मंत्रीमंडल से मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला को बर्खास्त करने के बाद सपा के मुख्यमंत्री प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शारदा प्रताप के बर्खास्तगी का उदहारण देते हुए एक बड़ा ऐलान करते हुए यह कहा है कि जो भी नेता पार्टी के खिलाफ बगावत करेंगे उन पर बिना देरी के कार्रवाई होती रहेगी.

इतना ही नहीं सपा के मुख्य प्रवक्ता ने यह भी कहा कि पार्टी के निर्देशों को नजरअंदाज करने वाले नेता को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि सपा और कांग्रेस गठबंधन के खिलाफ जाने वालों पर गाज गिरी है. जबकि एक बड़ी जानकारी देते हुए उन्होंने यह भी कहा कि कल सपा ने 8 लोगों को पार्टी से बर्खास्त किया है.

गौरतलब हो कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने एक मंत्री के खिलाफ अचानक सख्त कदम उठा कर सबको चौंका दिया है. अभी हाल ही शिवपाल के गुट के कई नेताओं को सपा से निष्कासित करने के बाद अखिलेश ने अपने एक मंत्री को मंत्रीमंडल से बर्खास्त कर दिया है.

जिसके कारण शारदा प्रताप और उनके समर्थकों को चुनाव से पहले एक बड़ा झटका लगा है. साथ ही सीएम अखिलेश यादव ने शारदा प्रताप शुक्ला को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने को लेकर गवर्नर राम नाईक को पत्र भी भेजा है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sharda pratap shukla

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *