पिता को नशा छुड़ाने के बहाने 17 साल की बेटी से रेप करता रहा हॉस्पिटल का मालिक, विडियो…

file pic

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में फिर एक ऐसी घटना घटी है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. शहर के एक हॉस्पिटल मालिक ने 17 वर्षीय लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर उसका रेप किया. इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो आरोपी ने शराबी पिता की जान का भय दिखाकर लगातार पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा.

जाने पूरा मामला

पश्चिमी दिल्ली की रहने वाली 17 वर्षीय पीड़िता 12वीं की छात्रा है. वह काफी समय से अपने पिता की शराब की लत से परेशान थी. उसके 42 वर्षीय पिता ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करते हैं. वह पहले भी अपनी शराब की लत छुड़ाने के लिए अन्य रीहैब सेंटर जा चुके हैं, लेकिन इलाज सफल नहीं रहा, बल्कि वो उल्टे गुस्सैल स्वभाव के हो गए. पीड़िता ने बताया कि उसे किसी ऑनलाइन डाइरेक्ट्री पोर्टल से इस रीहैब सेंटर का पता चला. जिसका इलाज का खर्च भी उसे बजट के अंदर लगा. उसने पिता को हैप्पी होम में एडमिट करवा दिया.

पीड़िता ने बताया कि पिता को अस्पताल में भर्ती कराने के 2 दिन बाद रीहैब के मालिक का फोन आया. उसने पिता की हालत खराब का बहाना लगा कर मुझे साइकोलॉजिस्ट से मिलने के लिए होटल में बुला लिया. जहां साइकोलॉजिस्ट से बात करने के दौरान उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया गया, जिसमें कथित तौर पर नशीला पदार्थ मिलाया गया था.

उसने अगले दिन खुद को होटल के कमरे में निर्वस्त्र अवस्था में पाया और रीहैब सेंटर का मालिक उसके बगल में सोया हुआ था. जिसके बाद आरोपी ने धमकी दी कि अगर मैंने किसी को कुछ बताया तो वह मेरे पिता को मार डालेगा. इतना ही नहीं उसने मुझे मेरी निर्वस्त्र तस्वीरें और वीडियो लीक करने की धमकी भी दी.

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता की जान बचाने के बदले आरोपी उससे लगातार रेप करता रहा, लेकिन दुर्भाग्य से जनवरी, 2017 में इलाज के दौरान ही उसके पिता की मौत हो गई. वहीं इस पूरी घटना से बुरी तरह टूट चुकी पीड़िता ने अंततः सच्चाई उजागर करने का फैसला लिया. जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नशीला पदार्थ देने, रेप और आपराधिक साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें:

जीरो वोट मिलने की हल्ला करने वाली महिला का खुल गया राज, जान बहुत गुस्सा आएगा…

जब इंटरव्यू में पूछा गया लड़की से ये 8 गंदे सवाल, इसपर लड़की का जवाब सुन दंग रह जायेंगे आप

जिसे लगता है कांग्रेस निकाय चुनाव में हारी है तो आप लोग गलत हो, विश्वास नहीं तो पढ़ ले…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: rape