सपा अध्यक्ष अखिलेश से प्रभावित इस युवा नेता ने अपने नाम के आगे लगा लिया….. और बनाये 800….!


इलाहाबाद: विधानसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी सदस्यता अभियान चला रही है. कहा जा रहा है कि अभी तक लाखों लोगों ने सपा की सदस्ता ग्रहण की है. इसी बीच एक खबर सामने आई है कि सपा के एक छोटे से कार्यकर्ता माने जाने वाले एस के यादव ने कमाल किया है. बताया जाता है कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से एस के यादव काफी प्रभावित हैं. वो अखिलेश के हर एक आदेश का पालन करने के लिए अग्रसर रहते हैं.

एस के यादव के बारे यह बताया जाता है कि वो अखिलेश के इतने बड़े फैन है कि उन्होंने अपने नाम के आगे ‘अखिलेशियन’ भी जोड़ लिया है. वो अपना परिचय भी लोगों को अपने नाम के आगे अखिलेशियन लगा कर ही देते हैं. अखिलेशियन एस के बारे में यह कहा जा रहा है कि ये अपनी पार्टी सपा के प्रति काफी समर्पित है. इन्होंने अभी तक अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर सपा के 800 सदस्य बनाए है.

लोगों को सपा से जोड़ने के लिए ये कभी घर घर घूमकर सबको सपा सरकार में हुए कामों और उपलब्धियों को बतलाते हैं तो कभी गावों मे कभी कैंप लगा कर लोगों को अपनी पार्टी से जोड़ने का काम करते हैं. इस काम में इनका सहयोग इनके मित्रों द्वारा की जाता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.